Saryu Sandhya News

‘पांचवीं, अंतिम बार…’: बातचीत के लिए आंदोलनकारी डॉक्टरों से ममता बनर्जी का आखिरी आह्वान

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने आरजी कार गतिरोध को समाप्त करने के लिए सोमवार को आंदोलनकारी डॉक्टरों को बातचीत के लिए ‘पांचवीं और अंतिम बार’ आमंत्रित किया। यह कदम राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग पर गतिरोध का सामना करने के दो दिन बाद आया है।

एक ईमेल में, मुख्य सचिव मनोज पंत ने प्रदर्शनकारियों को आज शाम 5 बजे कालीघाट में उनके आवास पर ममता बनर्जी से मिलने के लिए कहा है।

“यह पांचवीं और अंतिम बार है जब हम माननीय मुख्यमंत्री और प्रतिनिधियों के बीच बैठक के लिए आपके पास पहुंच रहे हैं। परसों (शनिवार) हमारी चर्चा के अनुरूप, हम एक बार फिर आपको मुख्यमंत्री के कालीघाट आवास पर खुले दिमाग से चर्चा के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।
पंत ने उम्मीद जताई कि शनिवार को बैठक की लाइव-स्ट्रीमिंग या वीडियोग्राफी पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक समझौते के बाद “अच्छी समझ प्रबल होगी”, क्योंकि यह मुद्दा उच्चतम न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है।

उन्होंने कहा, ”इसके बजाय बैठक के मिनट्स को रिकॉर्ड किया जाएगा और दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षरित किया जाएगा।

ई-मेल के जवाब में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा कि वे बैठक में शामिल होने का फैसला करने से पहले आपस में विचार-विमर्श करेंगे। सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टर अस्पताल में अपनी सहकर्मी से बलात्कार और हत्या के विरोध में नौ अगस्त से हड़ताल पर हैं.

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?