Saryu Sandhya News

तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई तेज की जाएगी: उत्तराखंड में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई तेज की जाएगी और वह विपक्ष से मिलने वाली धमकियों और अपमान से नहीं डरते।

उत्तराखंड में कुमाऊं क्षेत्र के रुद्रपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि 2024 के आम चुनाव में लड़ाई ईमानदार और भ्रष्ट के बीच तथा पारदर्शी और वंशवादी लोगों के बीच है।उन्होंने कहा, ‘दो समूह हैं। एक तरफ हम हैं- ईमानदार और पारदर्शी। दूसरी तरफ भ्रष्ट और वंशवादी लोग इकट्ठा हुए हैं। वे मोदी का अपमान कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। हम कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ। वे कह रहे हैं कि भ्रष्ट बचाओ। लेकिन देश में लोगों ने एक कॉल दिया है और मैं इस कॉल को सुनता हूं। मोदी उनके अपमान और धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई तेज की जाएगी।

मोदी ने कांग्रेस पर लोगों को भड़काने और देश को अस्थिरता और अराजकता की ओर धकेलने का भी आरोप लगाया और लोगों से देश को तोड़ने की चाहत रखने वालों को सजा देने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ‘वे (कांग्रेस) कह रहे हैं कि अगर देश ने तीसरे कार्यकाल के लिए मोदी सरकार चुनी तो देश में आग लग जाएगी। क्या आप इससे सहमत हैं? क्या आप इसकी अनुमति देंगे? क्या यही लोकतंत्र की भाषा है? उन्हें एक-एक करके साफ़ करें, उन्हें मैदान में न रहने दें. कांग्रेस अब लोगों को भड़का रही है। यह देश को अस्थिरता और अराजकता की ओर धकेल रहा है। जो लोग इस देश को तोड़ना चाहते हैं, क्या उन्हें सजा नहीं मिलनी चाहिए?

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?