Saryu Sandhya News

अमेरिकी चुनाव से बाइडेन के बाहर होने की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने अगले राष्ट्रपति के नाम का खुलासा किया

संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएस) में एक ज्योतिषी जिसने राष्ट्रपति जो बिडेन के आगामी राष्ट्रपति चुनाव से हटने की सटीक तारीख की भविष्यवाणी की थी, ने अब अगले राष्ट्रपति का खुलासा किया है। सितारों के अनुसार, अगले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प होंगे, एमी ट्रिप ने शनिवार (27 जुलाई) को न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया। 40 वर्षीय ट्रिप ने कहा कि ट्रंप का सूरज उनके करियर के पेंटहाउस में था। हालांकि, ट्रम्प, जो पहले से ही इस महीने की शुरुआत में एक असफल हत्या के प्रयास का लक्ष्य था, ट्रिप के अनुसार, “आने वाली पागल चीजें” हो सकती हैं।

“यूरेनस अपने मध्य-स्वर्ग पर है जो दिखाता है … अपने करियर और लक्ष्यों के साथ अप्रत्याशितता, “उसने कहा।

ट्रिप की सटीक भविष्यवाणियां
ट्रिप ने बाइडेन के व्हाइट हाउस की दौड़ से हटने के बारे में सटीक भविष्यवाणी की थी। “अगर बिडेन को पद छोड़ने के लिए बनाया जाता है तो यह मकर पूर्णिमा पर 29 ° मकर राशि पर होगा। मकर सरकार और बुढ़ापे पर शासन करता है। 29 ° एक अंत है, “40 वर्षीय ज्योतिषी ने 11 जुलाई को एक्स पर एक पोस्ट में कहा।

बाइडेन के पद छोड़ने की सटीक तारीख के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”21 जुलाई। यह ठीक उसी दिन निकला जब बिडेन ने घोषणा की कि वह फिर से चुनाव के लिए अपनी बोली जारी नहीं रखेंगे।

अगस्त 2020 में, ट्रिप ने भविष्यवाणी की कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ेंगी, यह इंगित करते हुए कि बिडेन बहुत बूढ़े थे।

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?