Saryu Sandhya News

गुजरात के सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव से तनाव, 30 से ज्यादा गिरफ्तार

गुजरात के सूरत में रविवार शाम गणेश पंडाल पर पथराव की खबरें सामने आने के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। पुलिस के मुताबिक, सूरत के सैयदपुरा इलाके में गणेश पंडाल पर कुछ लोगों ने पथराव किया। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा कि पथराव में शामिल सभी छह लोगों और घटना को भड़काने वाले 27 अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पथराव की घटना के बाद तनाव बढ़ने के बाद इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब 1000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

उन्होंने कहा, ‘कुछ बच्चों ने गणेश पंडाल पर पथराव किया, जिसके बाद झड़प शुरू हो गई। पुलिस तुरंत उन बच्चों को वहां से उठा ले गई… तुरंत पुलिस को इलाके में तैनात कर दिया गया। जहां भी जरूरत थी, वहां लाठीचार्ज किया गया और आंसू गैस का इस्तेमाल किया गया… शांति भंग करने में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। सूरत के पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने कहा कि चारों ओर लगभग 1,000 पुलिसकर्मी तैनात हैं।गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने आश्वासन दिया कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सूरत के सैयदपुरा इलाके में आज गणेश पंडाल पर 6 लोगों ने पथराव किया… इन सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने अन्य 27 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है जो इस तरह की घटना को प्रोत्साहित करने में शामिल थे… जांच चल रही है… सूरत के सभी इलाकों में पुलिस तैनात… जो लोग शांति भंग करेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?