Saryu Sandhya News

rajasthan big news tussle with Ashok Gehlot Sachin Pilot says ready to forgive and forget । राजस्थान में अब सब OK? गहलोत के साथ झगड़े पर बोले सचिन पायलट-‘माफ करो और भूल जाओ’

sachin pilot big statement- India TV Hindi
Image Source : PTI
सचिन पायलट का बड़ा बयान

राजस्थान: सचिन पायलट और सीेएम अशोक गहलोत के बीच विवाद और तीखी बयानबाजी ने वहां कांग्रेस का संकट बढ़ा दिया था, लेकिन अब लगता है कि हाईकमान की मध्यस्थता के बाद सचिन पायलट के तेवर नरम पड़ गए हैं। राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और दोनों नेताओं के बीच विवाद के निपटारे के बाद पार्टी ने राहत की सांस ली है। सचिन पायलट  ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा कि वह अशोक गहलोत के साथ अपने झगड़े में ‘माफ करने और भूलने’ के लिए तैयार हैं और राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे।

खरगे ने कहा कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए

पायलट ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख खरगे ने उनसे कहा कि बीता हुआ समय वापस नहीं आएगा, उन्हें आगे बढ़ना चाहिए; ‘उनके शब्द सलाह के समान ही थे और निर्देश भी।’पायलट के अनुसार, सामूहिक नेतृत्व ही राजस्थान चुनाव में आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है, कोई भी चुनाव जीतने का जादू करने का दावा नहीं कर सकता, यह टीम प्रयास है।

मेरी ही राह पर चल रहे अशोक गहलोत

सचिन पायलट ने राजस्थान चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए जीत की संभावना को एकमात्र मानदंड बनाने की वकालत की और युवा नेताओं को मौका देने का आह्वान किया। पायलट ने कहा कि जब मैं राजस्थान कांग्रेस प्रमुख था, तो सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की, अब मुख्यमंत्री के रूप में, अशोक गहलोत सभी को साथ लेने की कोशिश कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा और बमबाजी, BJP नेताओं ने गवर्नर पर ही लगा दिया बड़ा आरोप

महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान- ‘सुना है कि सीएम को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है’

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Source link

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?