Saryu Sandhya News

आंध्र पुलिस ने तोड़-फोड़ के लिए लगाई शराब की बोतलें, लूटपाट के उन्माद में पागल हुई भीड़

आंध्र प्रदेश में जब्त शराब की बोतलों को नष्ट करने के नियमित अभियान के रूप में शुरू हुआ अभियान जल्दी ही अराजकता में बदल गया जब स्थानीय लोगों ने मुफ्त शराब हासिल करने का अवसर देखा और बोतलों को लूटना शुरू कर दिया। ऑनलाइन वायरल हुए फुटेज में गुंटूर में एक बड़ी भीड़ को शराब की बोतलें हथियाने के लिए दौड़ते हुए दिखाया गया है, जिसे पुलिस ने विनाश अभियान से पहले पीआर शूट के लिए लाइन में खड़ा किया था।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ ने गुंटूर पुलिस की लाठियों और कोड़ों के बावजूद शराब की बोतलें हड़प लीं।

यहाँ क्या हुआ है
गुंटूर एसपी एस. सतीश कुमार के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए, आंध्र प्रदेश के गुंटूर में पुलिस ने सोमवार को नाला चेरुवु डंपिंग यार्ड में शराब की बोतलें जब्त कीं। विधानसभा चुनाव के दौरान 50 लाख रुपये से अधिक मूल्य की बोतलें जब्त की गई थीं।
पुलिस ने शराब की बोतलों को नष्ट करने की योजना बनाई थी। हालांकि, स्थानीय लोग जिन्हें खबर की हवा लगी थी, मौके पर उतरे और बोतलों को पकड़ने और भागने की कोशिश की।

एक वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों को स्थानीय लोगों को शराब लेकर भागने से रोकने की व्यर्थ कोशिश करते हुए दिखाया गया है। जब उनकी दलीलों को अनसुना कर दिया गया, तो पुलिस ने अनियंत्रित भीड़ को लाठियों से पीटने का सहारा लिया।

हालांकि, कई लोगों ने मुफ्त शराब हड़पने के अवसर के लिए लाठियों का भी सामना किया। एक व्यक्ति को पुलिस के साथ बातचीत करने की कोशिश करते हुए भी देखा गया।

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?