Saryu Sandhya News

कंचनजंगा एक्सप्रेस हादसा: कोलकाता पहुंचने पर यात्रियों ने कहा, जिंदा बचे हैं खुशकिस्मत

उत्तरी बंगाल में न्यू जलपाईगुड़ी के पास एक मालगाड़ी की चपेट में आने से नौ लोगों की मौत हो गई कंचनजंघा एक्सप्रेस मंगलवार तड़के करीब 3:15 बजे कोलकाता के सियालदह पहुंची।

अपनी आपबीती सुनाते हुए एक महिला यात्री ने उसके अनुभव को एक बुरा सपना बताया।

यह भगवान की दया है कि मैं आज जीवित हूं और आपसे बात कर रहा हूं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि हम किस दौर से गुजरे। एक बड़ा झटका लगा और मैं ऊपरी टियर से गिर गया। यह एक बुरा सपना था, “उसने मीडियाकर्मियों को बताया।

उन्होंने कहा, ‘मुझे उत्तर बंगाल में अपने व्यवसाय के लिए बार-बार ट्रेनों में यात्रा करनी पड़ती है. लेकिन अब मैं वास्तव में डर गया हूं। मुझे लगता है कि मुझे जीवन का एक नया पट्टा मिला है, “बी 2 कोच के एक यात्री ने कहा।

सोमवार सुबह 8:55 बजे, न्यू जलपाईगुड़ी (एनजेपी) से लगभग 10 किमी दक्षिण में रंगपानी के पास सियालदह जाने वाली कंचनजंघा एक्सप्रेस के पीछे एक मालगाड़ी ने टक्कर मार दी।

कंचनजंघा एक्सप्रेस के एक जनरल डिब्बे, दो पार्सल कोच और गार्ड वैन सहित चार कोच प्रभावित हुए जबकि मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए।

कंचनजंघा एक्सप्रेस अपने 19 अप्रभावित कोचों के साथ सोमवार दोपहर 12 बजे 1,293 यात्रियों के साथ कोलकाता के लिए रवाना हुई।

इस बीच, रेलवे अधिकारियों ने कहा कि अप लाइन पर सेवा पहले ही फिर से शुरू हो चुकी है, डाउन लाइन को भी साफ कर दिया गया है। (फोटो साभार एएनआई)

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?