Saryu Sandhya News

जलपाईगुड़ी रैली से पहले बोले पीएम मोदी- टीएमसी के भ्रष्टाचार और खराब शासन से थक चुके हैं पश्चिम बंगाल के लोग

जलपाईगुड़ी: विस्फोट के सिलसिले में छापे के दौरान पूर्व मेदिनीपुर जिले में एनआईए टीम पर हमले को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी टकराव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले अपने प्रचार अभियान के तहत उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी रविवार को जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में दोपहर करीब 2 बजे रैली को संबोधित करने वाले हैं, जिसके लिए फिलहाल तैयारी चल रही है।

उत्तर बंगाल की अपनी यात्रा से पहले, पीएम मोदी ने रविवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट करने के लिए कहा, “आज दोपहर, मैं एक रैली को संबोधित करने के लिए जलपाईगुड़ी के लोगों के बीच रहूंगा। @BJP4Bengal के पक्ष में उत्कृष्ट समर्थन है। पश्चिम बंगाल के लोग टीएमसी के भ्रष्टाचार और खराब शासन से थक चुके हैं। केवल भाजपा ही उनके सपनों को पूरा कर सकती है।

बंगाल के ऊपरी इलाकों में तेज तूफान आने के बाद से यह उनका पहला उत्तर बंगाल दौरा होगा। पूर्वोत्तर के बड़े हिस्से में आए तूफान ने तबाही का निशान छोड़ दिया।

मोदी भाजपा के मौजूदा सांसद और लोकसभा उम्मीदवार जयंत कुमार रॉय के पक्ष में प्रचार कार्यक्रम की अगुवाई करेंगे।

जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट पर सात चरणों में से पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

इससे पहले, पीएम मोदी ने कूचबिहार जिले में एक रैली को संबोधित किया, जो लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद बंगाल में उनकी पहली सार्वजनिक सभा थी।

हालांकि बंगाल में लोकसभा चुनावों के लिए टीएमसी, बीजेपी, लेफ्ट और कांग्रेस मैदान में हैं, लेकिन राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी और मुख्य विपक्षी दल का वर्चस्व होने की संभावना है।

बंगाल की 42 संसदीय सीटों पर सभी सात चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को मतदान होगा।

2019 में, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव भी सभी सात चरणों में आयोजित किए गए थे, जिसमें टीएमसी ने 42 में से 22 सीटें जीतीं और भाजपा ने 2014 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 18 सीटें हासिल कीं। कांग्रेस को महज दो सीटों से संतोष करना पड़ा।

उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी के अलावा पीएम मोदी बिहार के नवादा और मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी रैलियों की अगुवाई करेंगे।

वह रविवार को जबलपुर में रोड शो के साथ भाजपा शासित मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने बताया कि 1.2 किलोमीटर लंबे मार्ग पर रोड शो रविवार शाम शहीद भगत सिंह क्रॉसिंग से शुरू होगा और जबलपुर के गोरखपुर इलाके में आदि शंकराचार्य चौराहे पर समाप्त होगा.

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?