Saryu Sandhya News

महाराष्ट्र: लातूर में बड़ा हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट होने से कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत, 11 बच्चे घायल। Maharashtra Major accident in Latur car blown to pieces due to cylinder blast

Latur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में विस्फोट

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में विस्फोट होने की वजह से 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और गुब्बारा विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना में एक कार के परखच्चे भी उड़ गए। घायलों का सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला

ये विस्फोट इतनी तेज था कि कार के पास खड़े बच्चे भी उड़ गए और गुब्बारा विक्रेता की मौत हो गई। मामला लातूर शहर के इस्लामपुरा इलाके में शाम के समय का है। गैस गुब्बारे बेचने वाला एक शख्स अपनी बाइक से इस्लामपुरा इलाके में आया। इस शख्स की गाड़ी एम ए 80 पर गैस सिलेंडर था। इस वक्त वहां पांच से सात साल के करीब दस-ग्यारह बच्चे मौजूद थे।

अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। तेज आवाज से आसपास के लोग डर गए। इस धमाके में गुब्बारे बेचने वाले की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 11 बच्चे घायल हो गए, जिसमें 2 की हालत गंभीर है। 7 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही विवेकानंद थाने के पुलिस अधिकारी सुधाकर बावकर और उनकी दो टीमें यहां पहुंचीं और घायलों को एंबुलेंस के जरिए विलासराव देशमुख सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। (रिपोर्ट: आसिफ पटेल)

ये भी पढ़ें: 

इस देश में बिना लाइसेंस के साइकिल भी नहीं चला सकते 

इंडिया टीवी के ‘चुनाव मंच’ कार्यक्रम में पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताई राजधर्म की परिभाषा, इन मुद्दों पर की बात

 

 

Source link

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?