Saryu Sandhya News

खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर एनडीए नेताओं को ‘अनुशासित’ करने का आग्रह किया

भारत की कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष, मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सदस्यों द्वारा भारतीय संसद (लोकसभा) के निचले सदन में विपक्ष के नेता (एलओपी) के खिलाफ की गई अत्यधिक “आपत्तिजनक” और अनुचित टिप्पणी का मामला उठाया है। यह एक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मंगलवार (17 सितंबर) को लिखा गया।

खड़गे ने प्रधानमंत्री से भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिन्होंने राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के व्यवहार को रोकने के लिए सख्त कानूनी उपाय लागू किए जाने चाहिए।

खड़गे ने प्रधानमंत्री को हिंदी में लिखे पत्र में कहा, “मैं आपका ध्यान एक ऐसे मुद्दे की ओर आकर्षित करना चाहता हूं जो सीधे लोकतंत्र और संविधान से जुड़ा हुआ है। आपको पता होना चाहिए कि लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक, हिंसक और असभ्य बयानों की एक श्रृंखला बनाई जा रही है।
खड़गे ने कहा, ‘दुनिया हैरान है कि केंद्र सरकार में रेल राज्य मंत्री, भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के एक मंत्री, लोकसभा में विपक्ष के नेता को ‘नंबर एक आतंकवादी’ कह रहे हैं.’ खड़गे रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह की टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे.

Ajay Kumar Pandey
Author: Ajay Kumar Pandey

SENIOR JOURNALIST ,VAST EXPERIENCE OF INVESTIGATIVE JOURNALISM

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

× How can I help you?